हार्दिक फिट हुए तो टीम इंडिया से कौन बाहर होगा:शमी बेहतरीन फॉर्म में, सूर्या ने टिकाऊ पारी खेली; श्रेयस-सिराज गेम प्लान का हिस्सा

1 min read

Hardik Pandya:

Hardik Pandya:

Hardik Pandya:हार्दिक पंड्या के इंजर्ड होने के बाद टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने बेहतरीन परफॉर्म किया और उनकी कमी महसूस नहीं होने दी। हार्दिक के बाहर जाने से सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिला, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 49 रन की अहम पारी खेली। इस पारी ने अगले मुकाबले के लिए टीम में उनकी जगह लगभग पक्की कर दी।

Hardik Pandya:रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक लीग स्टेज के मुकाबलों में वापसी नहीं कर सकेंगे। फॉर्म को देखते हुए इंडिया का सेमीफाइनल खेलना तय है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक भी सीधे सेमीफाइनल तक ही फिट हो सकेंगे। ऐसे में सवाल उठता है कि हार्दिक जब फिट होंगे, तो उनकी जगह किसे बेंच पर बैठना पड़ेगा।

Hardik Pandya:

सूर्यकुमार एक मैच में फेल हुए, फिर वापसी की
हार्दिक पंड्या 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में इंजर्ड हुए थे, इसके बाद वह न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल सके। दोनों ही मुकाबलों में उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिला। न्यूजीलैंड के खिलाफ नंबर 6 पर उतरे सूर्या महज 2 रन बनाकर रन आउट हो गए।

यहां अगर हार्दिक फिट होते तो सूर्यकुमार ही बाहर बैठते, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ मुश्किल पिच पर सूर्या ने 49 रन की पारी खेल दी। इस मैच में वह दोनों टीमों में दूसरे टॉप रन स्कोरर रहे। उनसे ज्यादा रन रोहित शर्मा (87 रन) ही बना सके।

सूर्या ने 31वें ओवर में पिच पर आने के बाद 47वें ओवर तक बैटिंग की और टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया। वह खराब शॉट खेलकर आउट हुए, जबकि बैटिंग पिच पर वह इस स्कोर को सेंचुरी में बदल सकते थे। ऐसे में अब उन्हें बाहर करना टीम मैनेजमेंट के लिए मुश्किल फैसला हो सकता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours