पहले शाहिद कपूर के भाई पर खेल दिया 75 करोड़ का दांव, तेजस का हश्र देख फिल्म ओटीटी पर रिलीज करने को मजबूर निर्माता

1 min read

Shahid Kapoor: कंगना रनौत की तेजस के बुरे हश्र ने उनके निर्माताओं की आंखें खोल दी हैं. इन्हीं निर्माताओं ने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म पर मोटी रकम खर्च कर दी और अब हकीकत से सामना हुआ तो इसे ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी में हैं.

Shahid Kapoor ka bhai

Shahid Kapoor Ka Bhai: शाहिद कपूर के भाई की फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड में इन दिनों कभी खुशी कभी गम जैसा माहौल चल रहा है. दिग्गज सितारों की फिल्में चल भी रही हैं तो कई दिग्गज सितारों की फिल्मों को देखने के लिए दर्शक घर से निकलने को ही तैयार नहीं है. यही वजह है कि इनकी फिल्मों को सिनेमाघरो में रिलीज ना करके सीधे ओटीटी पर ही उतारा जा रहा है. इसकी ताजा मिसाल शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म है जिसे ‘तेजस’ की नाकामी के बाद अब सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. बता दें कि प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने 2021 में दो फिल्में तेजस और पिप्पा का ऐलान किया था.

तेजस का बुरा हश्र तो शाहिद कपूर के भाई की फिल्म ओटीटी पर

कंगना रनौत की तेजस का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जाता है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में भी नहीं पहुंच सकी है. इस तरह फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ. इसी को देखते हुए निर्माताओं ने अपनी अगली फिल्म को एहतियात बरती. यह फिल्म शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की है, जिसका नाम पिप्पा है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मौजूदा हालात को देखते हुए फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours